Sunday, April 28, 2024
बिहार

SP को दारू और लड़की चाहिए…, JDU विधायक का विवादित बयान, बोले- मेरे पॉकेट में लोकसभा का टिकट…….

पटना। बिहार में जदयू के विधायक गोपाल मंडल एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। इस बार उन्होंने नवगछिया के एसपी को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। मंडल ने कहा कि क्षेत्र को गलत एसपी मिला है। एसपी को शाम के वक्त दारू के साथ लड़की चाहिए होती है। गोपाल मंडल ने इस दौरान लोकसभा चुनाव लड़ने का दावा भी किया।

पॉकेट में है टिकट : मंडल

दरअसल, जदयू विधायक गोपाल मंडल का बृहस्पतिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें मंडल से मीडिया ने कई सवाल किए हैं।

लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि हम भागलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हम खुद अपना टिकट फाइनल करते हैं। अपने पॉकेट में टिकट रखकर चलते हैं।

शाहनवाज हुसैन को लेकर उन्होंने कहा कि वो बहुत जीत गया, अब हम लड़ेंगे। बता दें कि वहां के स्थानीय सांसद अजय मंडल इन दिनों बीमार चल रहे हैं। ऐसे में गोपाल मंडल ने भागलपुर सीट पर अपना दावा जताया है।

केके पाठक पर भी बोले मंडल

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने इस दौरान शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने पाठक को ईमानदार अधिकारी बताया।

मंडल ने कहा कि केके पाठक अच्छे व्यक्ति हैं। काम करते हैं। उन्होंने शिक्षकों को सुधारने का काम किया है। इसलिए केके पाठक बदनाम हैं।

नवगछिया एसपी पर लगाए गंभीर आरोप

गोपाल मंडल ने इससे पहले नवगछिया के एसपी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अच्छा एसपी नहीं मिला है। बढ़िया एसपी मिलना चाहिए। बदमाशों से इनकी संगत है।

मंडल ने आगे कहा कि इनको शाम के समय में दारू और लड़की चाहिए होती है।

नवगछिया में हुए दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या के मामले में उन्होंने यह बातें कहीं। मंडल ने कहा कि कुछ मनचले लोग हैं, जो एक औरत देखने में अच्छी दिखी तो उसे पकड़कर ले गए।

उन्होंने कहा कि 24 घंटे महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मीडिया कर्मियों के सवाल को सुनकर मंडल भड़क गए और गाली तक डाली।

बता दें कि नवगछिया में महिला से दुष्कर्म के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर उपद्रव की घटना हुई थी। उपद्रव करने को लेकर पुलिस ने 40 नामजद और 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *