Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

10 लाख की रंगदारी के लिए दबंगों ने घर पर की अंधाधुंध फायरिंग, युवक की धारदार हथियार…..

सुल्तानगंज। बिहार के भागलपुर में सुल्तानगंज के शिवनंदनपुर गांव में शुक्रवार की देर रात सरस्वती प्रतिमा विसर्जन कर घर लौटे रहे युवक को पटीदार ने पेट में खंती मार दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्वजनों ने घायल को रेफरल अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।

पुलिस अभिरक्षा में घायल को भागलपुर लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 38 वर्षीय किशोर बिंद के रूप में हुई है।

आठ लोगों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

मृतक के पिता अस्पताली बिंद ने आठ लोगों को नामजद आरोपित बनाया है। थाने में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

अस्पताली बिंद ने बताया कि मुंगेर- मिर्जाचौकी फोरलेन में जमीन अधिग्रहण किया गया है। इसकी कीमत 24 लाख रुपये है। इसमें शिवनंदनपुर निवासी अरविंद बिंद का पुत्र रंधीर विंद आपत्ति करता था और 10 लाख की रंगदारी की मांग करता था।

घर को चारों तरफ से घेर की अंधाधुंध फायरिंग

नामजद आरोपितों ने शुक्रवार की रात घर को चारों तरफ से घेर लिया और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। इतने में अमर बिंद ने किशोर बिंद के बाएं कमर के ऊपर पेट में लोहे के खंती मार दिया। इससे वह घायल हो कर जमीन पर गिर पड़ा। इसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष प्रिया रंजन ने बताया कि पकड़े गए आरोपित सावन बिंद और कार्तिक बिंद शिवनंदनपुर निवासी है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही अन्य आरोपित को गिरफ्तार लिया जाएगा।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजनों को सौंप दिया। मृतक की पत्नी बबली देवी एवं मां रधिया देवी का गमगीन हैं। किशोर बिंद अपने पीछे बूढ़े मां-बाप, दो भाई सहित तीन बेटे को छोड़ गए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *