Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

बबुरीः एसडीएम के पैतृक घर पर रात्रि में चोरों ने बोला धावा, मौके पर इंस्पेक्टर ने पहुंचकर ली जानकारी, पिता को कमरे में बंद कर भागे चोर………

बबुरी। स्थानीय थाना क्षेत्र के बदौरिया (भटपुरां) स्थित मिर्जापुर में तैनात एसडीएम के पिता व उनके परिजन रहते हैं। जहां बीती रात को चोरों ने धावा बोलते हुए घर के बाहर लगे बल्बों को तोड़ते हुए बरामदे में लगे दरवाजे के ताले को तोड़ दिया। इसी बीच आवाज होने पर बगल में शो रहे एसडीएम के पिता ने उठकर आवाज करते हुए उठे तो चोरों ने उनका दरवाजा बंद कर भाग निकलें। जिसपर नगर पंचायत में तैनात कर्मचारी ओम प्रकाश ने इसकी सूचना थाने पर तहरीर के माध्यम से दी। तहरीर मिलते ही इंस्पेक्टर मय फोर्स के साथ ही घर पर पहुंचकर आवश्यक जानकारी लेते हुए कार्यवाई करने की बात ही।

बतादें कि ओम प्रकाश के छोटे भाई मिर्जापुर में एसडीएम के पद पर तैनात हैं। उनका पूरा परिवार भदौरिया में रहता है। बीती रात को चोरों ने घर पर लगे बल्बों को तोड़ते हुए बरामदे में ताला तोड़ घूसे जहां इनकी हरकत को सुन बगल में ही शो रहे ओम प्रकाश के पिता ने आवाज गलाई जिसपर चोरों ने दरवाजा आगे से बंदकर भाग निकले। घटना से डरा सहमा परिवार इसकी सूचना बबुरी थाने में दिया। जिसपर इंस्पेक्टर ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *