Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली: प्रबंधक ने दिखाए कड़े तेवर,,सपा के राष्ट्रीय सचिव बाद मामला गर्माया…..हटाए गए नेशनल कालेज के प्रधानाचार्य!,,जांच के लिए जांच समिति का गठन

हटाए गए नेशनल कालेज के प्रधानाचार्य!
सपा नेता मनोज डब्लू के हस्तक्षेप के बाद मामला गर्माया
प्रबंध समिति ने जांच मुकम्मल होने तक कार्यवाहक को दी जिम्मेदारी

सैयदराजा। नेशनल इंटर कालेज में विद्यार्थियों ने अधिक फीस वसूली प्रकरण को जिलाधिकारी संजीव सिंह ने संज्ञान में लिया है। उन्होंने डीआईओएस को उक्त प्रकरण में त्वरित जांच करके आख्या तलब किया है। उधर, दूसरी ओर सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू सोमवार को एक बार फिर कालेज पहुंचे और इस प्रकरण में विद्यार्थियों से वसूले गए धन को वापस किए जाने की मांग की और कार्यवाही की जानकारी तलब की।

1212
चकिया के बीजेपी विधायक शारदा प्रसाद द्वारा किए गये कार्यों से क्या आप संतुष्ट हैं!

आरोप लगाया कि बार-बार शिकायत के मनबढ़ कालेज प्रशासन ने सोमवार को एक बार फिर मनमाने ढंग से अधिक शुल्क वसूला।

सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए प्रबंधक अवध बिहारी सिंह ने प्रबंध समिति की आकस्मिक बैठक बुलाई।जिसमे छात्रों से अधिक फीस वसूली के मामले में करवाई करते हुए प्रधानाचार्य अनिल सिंह के खिलाफ जांच के लिए जांच समिति का गठन कर दिया। जांच प्रक्रिया मुकम्मल होने व मामले में निर्दोष साबित होने तक प्रधानाचार्य के पद से कार्यमुक्त कर दिया। साथ ही विद्यालय के वरिष्ठ प्रवक्ता डा. उमेश तिवारी को कार्यवाहक प्रधानाचार्य का चार्ज दिया गया। बीते शुक्रवार को तय शुल्क से अधिक फीस लेने की शिकायत पर सपा नेता मनोज सिंह डब्लू नेशनल इंटर कालेज पहुंचे थे, उस वक्त उन्हें भरोसा दिया गया था कि बच्चों से अधिक शुल्क नहीं वसूला जाएगा। साथ ही जो शुल्क वसूला गया है वह भी रिफण्ड होगा। इसी बीच सोमवार को एक और विद्यार्थी ने 1050 रुपये लेने व उसकी रसीद नहीं दिए जाने की शिकायत सपा नेता से कर दी। इस पर मनोज डब्लू पुनः नेशनल इंटर कालेज पहुंचे और प्रधानाचार्य समेत इसके लिए जिम्मेदार कर्मियों को बेखौफ बताया। कहा कि नेशनल इंटर कालेज को लूट का अड्डा बनाया जा रहा है। उधर, दूसरी ओर डीएम संजीव सिंह ने प्रकरण में डीआईओएस से जांच आख्या तलब की है।
इनसेट—
प्रबंधक ने दिखाए कड़े तेवर
सैयदराजा। प्रबंध समिति के बैठक में प्रबंधक ने शिक्षकों और शिक्षणेत्तर कर्मचारियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि यदि कोई भी शिक्षक या कर्मी अपने कार्यो में किसी प्रकार की शिथिलता बरतता पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी। विद्यालय की साफ छवि से खिलवाड़ करने वालो को बख्शा नहीं जाएगा।

 

विज्ञापन

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *