Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

गंगा में नहाने गए तीन युवक डूबे, तलाश जारी, मचा कोहराम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी से गंगा में तीन युवकों के डूबने की खबर है। बताया जा रहा है कि नरायनपुर गांव के रहने वाले नीरज कल्लू एवं एक अज्ञात गंगा में स्नान करने गए थे तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वो गहरे पानी में समा गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को खोजने का काम जारी है।

चौबेपुर क्षेत्र के बर्थरा कलां गांव के समीप तीन पेड़वा घाट पर शनिवार की दोपहर एक बजे घर से चार दोस्त घूमने निकले थे। अचानक वे सभी गंगा स्नान करने बर्थरा कलां घाट पहुंचे। वहां स्नान करते समय नीरज राम गंगा में डूबने लगा तो बचाने के लिए उसके साथी, आशीष, सुरेश और सूरज चौहान भी कूद पड़े।

देखते देखते नीरज राम, नीरज कुमार आशीष कुमार डूब गए। वहीं एक साथी सुरेश चौहान किसी तरह घाट के के बाहर निकल कर चिल्लाने लगा। उसकी आवाज पर आसपास के लोग व मल्लाह भी दौड़ कर उनको निकालने लगे।

ग्रामीणों की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह मय फोर्स के साथ स्थानीय चार गोता खोरों की मदद से तलाश में जुटी हुई है। प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई है। फिलहाल स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू जारी है। डूबने वालों में नीरज राम 16वर्ष पुत्र संजय राम निवासी कसिहर नरायनपुर नीरज कुमार 17वर्ष पुत्र मनराज राम निवासी विष्णु पुरा सरैया, आशीष कुमार 15वर्ष पुत्र मंजे कसिहर नरायनपुर के निवासी बताये गये हैं।

नीरज दो भाईयों में बड़ा है। दूसरा नीरज पुत्र मनराज अकेला बेटा था। आशीष दो भाईयों में बड़ा था। तीनों किशोर नरायनपुर साहू इंटर कालेज में कक्षा 9वीं के छात्र थे। घटना की सूचना मिलने पर पूरे इलाके में कोहराम मच गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *