Saturday, April 27, 2024
देश-विदेश

चुनावी परिणाम पर पाक सेना प्रमुख का आया बयान, बोले- मेरी ये इच्छा है…

इस्लामाबाद। Pakistan Election Results पाकिस्तान के चुनावी परिणामों पर सेना प्रमुख का बयान सामने आया है। शनिवार को सेना प्रमुख असीम मुनीर ने देश की जनता को सफल चुनावों के लिए बधाई दी। आम चुनावों का सही तरीके से समापन होने के लिए भी असीम ने चुनाव आयोग को धन्यवाद दिया।

स्थिर सरकार की कामना

असीम ने इसी के साथ कहा कि मेरी कामना है कि देश को इस चुनाव से अराजकता और खराब राजनीति से छुटकारा मिलेगा और आगे बढ़ने के लिए स्थिर सरकार मिलेगी।

पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने आगे कहा कि सभी लोकतांत्रिक ताकतों को संभालने वाली सरकार राष्ट्रीय उद्देश्यों को पूरा करेगी, यही उम्मीद करता हूं और इसी के साथ कामना करता हूं कि ये चुनाव राजनीतिक, आर्थिक स्थिरता, शांति और समृद्धि लाए।

अमेरिका-ब्रिटेन ने चुनाव पर उठाए सवाल

बता दें कि पाक चुनावों पर कई सवालिया निशान भी लगे हैं। पाक मीडिया से लेकर कई नेताओं ने नतीजों में धांधली के आरोप लगाए हैं। वहीं, अमेरिका, ब्रिटेन और यूरोपीय संघ ने भी पाकिस्तान की चुनावी प्रक्रिया के बारे में चिंता व्यक्त की और उसमें धांधली की बातों की जांच की मांग की।

गुरुवार को हुए मतदान में धांधली के आरोपों की एक रिपोर्ट को लेकर दोनों देशों ने जांच का आग्रह किया। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी और जेल में बंद इमरान खान दोनों ने अपनी जीत का दावा किया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *