Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेश

इधर सपा ने जारी की लिस्ट… उधर अखिलेश के करीबी ने दे दिया पार्टी से इस्तीफा, कह दी खलबली मचाने वाली बात..….. सांसद का हुआ था टिकट जारी, स्थानीय नेताओं की आपसी कलह और चाटुकार नेताओं के बढ़ते वर्चस्व से व्यथित होकर पार्टी छोड़

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले आरसीएल ग्रुप के चेयरमैन इंजीनियर मनोज यादव ने मंगलवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। आज ही समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 16 लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है। वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले मनोज यादव के घर पर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा था।

मैनपुरी। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी माने जाने वाले आरसीएल ग्रुप के चेयरमैन इंजीनियर मनोज यादव ने मंगलवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। आज ही समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 16 लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है।

वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले मनोज यादव के घर पर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा था। यह मामला तब सुर्खियों में रहा था। इससे पहले वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भी सीजीएसटी की विजिलेंस टीम ने उनके यहां जांच की थी।

मनोज यादव घिरोर ब्लाक के प्रमुख भी रह चुके हैं। मनोज यादव ने अपने इस्तीफे लिखा है कि वह जिले के स्थानीय नेताओं की आपसी कलह और चाटुकार नेताओं के बढ़ते वर्चस्व से व्यथित होकर पार्टी छोड़ रहे हैं।

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 16 लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है। इनमें मैनपुरी से डिंपल यादव को टिकट दिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *