Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

फिर चाकूबाजी, तीखी बहस के बाद युवक की चाकू मारकर हत्या; डिलीवरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में आपसी बहस के बाद एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन क्षेत्र में बहस के बाद एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में 22 वर्षीय आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

डिलीवरी का काम करता है आरोपी

मृतक की पहचान कमल के रूप में हुई है जो दिल्ली के पटेल नगर इलाके के पंजाबी बस्ती का रहने वाला था। वहीं, पकड़ा गया आरोपी सूरज डिलीवरी का काम करता है और कमल उसका पड़ोसी था।

पुलिस पूछताछ के दौरान, आरोपी सूरज ने खुलासा किया कि उसकी कमल के साथ तीखी बहस हुई थी जो गाली-गलौज और शारीरिक हिंसा तक बढ़ गई थी।

वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद

इस दौरान उसने अपना आपा खो दिया और कमल पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद गंभीर हालत में कमल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने बताया कि आरोपी सूरज के खिलाफ आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही गिरफ्तारी के दौरान अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *