Tuesday, May 7, 2024
नई दिल्ली

भाजपा की बैठक से पहले सुरक्षा में बड़ी चूक, खुफिया अधिकारी प्रस्तावों की तस्वीरें लेता पकड़ा गया…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हैदराबाद। हैदराबाद में आज दूसरे दिन बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। आज बैठक में कई प्रस्ताव पेश किए गए हैं। इस बीच बैठक से पहले एक बड़ी सुरक्षा चूक का मामला सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी भाजपा के नेताओं ने रविवार को दावा किया कि उन्होंने तेलंगाना के एक खुफिया अधिकारी को पकड़ा, जो कथित तौर पर यहां पार्टी की चल रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी में घुसपैठ कर रहा था।

मसौदा प्रस्तावों की तस्वीरें ले रहा था अधिकारी

यह घटना हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर एचआईसीसी में दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू होने से पहले हुई। वरिष्ठ नेता इंद्रसेना रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा कि अधिकारी को तब पकड़ा गया जब वह मीटिंग हाल में टेबल पर रखे गए मसौदा प्रस्तावों की तस्वीरें ले रहा था। अधिकारी ने खुद को खुफिया निरीक्षक बताया है। जिनका नाम श्रीनिवास राव है। वह पुलिस पास लेकर सभा कक्ष में आया था।

पुलिस आयुक्त को की गई शिकायत

भाजपा नेता रेड्डी ने बताया कि पुलिस अधिकारियों को बैठक हाल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। उन्होंने कहा हमने अधिकारी की पुलिस आयुक्त को शिकायत कर पुलिस को सौंप दिया और उनके द्वारा अपने मोबाइल फोन पर ली गई तस्वीरों को हटा दिया।

तेलंगाना सरकार से बीजेपी ने मांगा स्पष्टीकरण

रेड्डी ने इसी के साथ तेलंगाना सरकार से एक स्पष्टीकरण के साथ और घटना के लिए माफी मांगने की मांग की है। उन्होंने कहा कि हर किसी की अपनी निजता की आजादी है और यह हमारी निजता का उल्लंघन था। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि हैदराबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आचरण को पचा पाने में असमर्थ तेलंगाना राष्ट्र समिति टीआरएस सरकार ने बीजेपी को बदनाम करने के लिए आंतरिक विचार.विमर्श को लीक करने का प्रयास किया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *