Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार नहर में समाई, चार दोस्तों की मौत, ठंडे पानी में जिंदगी से जूझते रहे युवक

 फतेहाबाद (आगरा)। Agra Accident: शादी समारोह से लौट रहे छह मित्रों की कार शुक्रवार रात दिगनेर पुलिया पर अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। ग्रामीणों ने आधा घंटे प्रयास के बाद कार का शीशा तोड़कर उसमें फंसे युवकों को बाहर निकाला। तब तक चार की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल एक युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना शुक्रवार रात आठ बजे शमसाबाद रोड दिगनेर नहर पटरी की है।

शीशे तोड़कर निकाले युवक

हादसे की सूचना पर जुटे ग्रामीणों ने आधा घंटे प्रयास के बाद कार के शीशे तोड़कर युवकों को बाहर निकाला। सभी को बरौली अहीर स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे।

सूचना पर डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डीसीपी सिटी ने बताया चिकित्सकों ने जितेंद्र, विनोद, शैलेश और मनीष को मृत घोषित कर दिया। योगेश की हालत गंभीर बनी हुई है। जबकि आदित्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

कार के अंदर हाथ-पैर मार रहे थे मित्र

ग्रामीणों नें बताया कार में फंसे युवकों द्वारा खुद भी अपने बचाव के लिए हाथ-पैर मारे जा रहे थे। बदहवास दिखाई दे रहे युवक अंदर से कार का शीशा तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। अंदर पानी भरा होने के कारण कुछ मिनट में ही वह अचेत हो गए। ठंड में पानी के अंदर ग्रामीणों को भी बचाव में कार्य में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *