Thursday, April 25, 2024
नई दिल्ली

जेल में बंद बीएसपी विधायक बाहुबली भी कोरोना वायरस से संक्रमित…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बांदा। पंजाब की रूपनगर से बांदा जेल में शिफ्ट किए गए बहुजन समाज पार्टी के विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। कोरोना वायरस के लक्षण मिलने पर शनिवार को मुख्तार अंसारी का टेस्ट कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट रविवार को आ गई है।

मुख्तार अंसारी को बैरक में कोविड.19 नियमों के बीच ही रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में आठवें नंबर पर उसका नाम है। जेल के दो अन्य कैदी भी पॉजिटिव निकले हैं। सभी का एंटीजन टेस्ट हुआ है।स्वास्थ्य विभाग द्वारा जेल के कैदियों की कोरोना जांच लगातार की जा रही है। जारी रिपोर्ट में बताया गया कि आरटीपीसीआर व एंटीजन टेस्ट में 23 बंदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्तार अंसारी का एंटीजन टेस्ट हुआ था। उसकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है।

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की लखनऊ से ही हर गतिविधि की मॉनिटरिंग कर रहे डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि मुख्तार अंसारी की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव है। अभी भी हमको आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल आइसोलेशन में रह रहे मुख्तार अंसारी की लगातार निगरानी की जा रही है। सीएमओ डॉ. एनडी शर्मा ने बताया कि जैसा जेल के चिकित्सक कहेंगे। उसी हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी बैरक में ही आइसोलेशन में रखा गया है। जेल सूत्रों ने बताया कि मुख्तार अंसारी को कोरोना को कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। उसकी एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सकीय टीम निरीक्षण कर रही हैं।

बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी भी कोरोना वायरस की चपेट में है। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बांदा जेल में मुख्तार ने शुक्रवार शाम को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह जताया था। इसके बाद वहां कल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल लिया था। रविवार को सैंपल की जो रिपोर्ट आई है। उसमें मुख्तार अंसारी को कोरोना वायरस पॉजिटिव बताया गया है। फिलहाल मुख्तार अंसारी जेल की बैरक नम्बर 15 में ही है। उसकी हालत भी स्थिर है। बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की लखनऊ से ही हर गतिविधि की मॉनिटरिंग कर रहे डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि मुख्तार अंसारी की एंटीजेन रिपोर्ट पॉजिटिव है। अभी भी हमको आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल आइसोलेशन में रह रहे मुख्तार अंसारी की लगातार निगरानी की जा रही है। बांदा जेल में शनिवार को मुख्तार के साथ कुल 23 लोगों का एंटीजेन टेस्ट हुआ था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *