Sunday, April 28, 2024
नई दिल्ली

माता-पिता के लिए स्पेशल हेलीकॉप्टर मंगवाया, गांव में फूलों की बारिश; शादी में साधारण गाड़ी से पहुंचने पर बहुत उड़ी थी खिल्ली

89
हाल ही में नगर पंचायत चकिया द्वारा बढ़ाये गये टैक्स, शुल्क, किराया के प्रस्ताव का क्या आप समर्थन करते हैं

अग्रोहा। हिसार के अग्रोहा के गांव नंगथला में रोडवेज कंडक्टर की अधूरी इच्छा आज पूरी होगी। नंगथला में आज हेलीकॉप्टर उड़ान भरेने वाला है। हालांकि, धुंध और मौसम के कारण हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने में देरी हो रही है, लेकिन बकाया सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। नंगथला में रोडवेज परिचालक द्वारा अपने बेटे की शादी में हेलीकॉप्टर से दुल्हन लाने वाली बात को लेकर चर्चा ह, लेकिन हेलीकॉप्टर के माध्यम से नहीं बल्कि साधारण गाड़ी से दुल्हन के गांव में पहुंचने पर, शादी वाला परिवार गांव सहित आसपास के क्षेत्र में हंसी का पात्र बन गया था।

टेंट वालें ने एडवांस लेने के बाद भी नहीं मंगवाया था हेलीकॉप्टर

हरियाणा रोडवेज में कंडक्टर सतबीर ने बताया कि उसने गांव के ही एक टेंट हाउस संचालक के माध्यम से उसने हेलीकॉप्टर की बुकिंग करवाई थी, जिसमें उसने टेंट वाले को हेलीकाप्टर बुकिंग के लिए कुछ राशि एडवांस दी थी, लेकिन टेंट वाले ने एडवांस लेने के बाद भी हेलीकॉप्टर उपलब्ध नहीं करवाया था।

पूरे गांव में की जाएगी फूलों का बारिश

सतवीर ने बताया कि आज शुक्रवार को हेलीकॉप्टर उसके गांव नंगथला में उड़ान भरेगा। पूरे गांव में फूलों से वर्षा की जाएगी और उससे भी ज्यादा उसकी अधूरी इच्छा आज पूरी होगी। सभी तैयारियां कर ली गई है, लेकिन मौसम के कारण कुछ देरी हुई। वहीं प्रशासन द्वारा उसे हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति मिल गई है। बता दें कि जहां पहले गांव के टेंट वालों की कमी से हेलीकॉप्टर द्वारा अपनी पुत्रवधू को लाने की उसकी इच्छा अधूरी रह गई थी, वह उसे आज पूरा करने वाला है।

नहीं आया था हेलीकॉप्टर

बता दें कि फतेहाबाद के गांव बिघड से दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बिठाकर दूल्हे विकास के गांव नंगथला में आना था। यहां टीम द्वारा दो दिनों पहले ही सरकारी स्कूल में हेलीपैड बना दिया गया था। जहां हेलीकॉप्टर को उतारना था, लेकिन हेलीकॉप्टर नहीं आ पाया था।

पुलिस ने किए सुरक्षा प्रबंध

बता दें कि गांव नंगथला में हेलीकॉप्टर आने वाला है, इसको लेकर पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रबंध भी किए गए हैं। अग्रोहा पुलिस टीम द्वारा गांव नंगथला के सरकारी स्कूल में हेलीपैड के पास सुरक्षाकर्मी भेज दिए गए हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *