Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

नाबालिग से गैंगेरप, स्कूल से घर लौट रही किशोरी को किया अगवा, जंगल में ले जाकर की दरिंदगी……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के गरही में स्कूल से घर लौट रही एक नाबालिग छात्रा के साथ बुधवार को मनचलों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पांच युवकों ने छात्रा को बंधक बना लिया। फिर उसे जंगलों की तरफ ले गए तथा वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के अनुसार छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने वारदात को अंजाम दिया।

14 वर्षीया पीड़िता के अनुसार बुधवार सुबह 11ः00 बजे वह स्कूल से पढ़कर घर लौट रही थी। इसी दौरान गरही निवासी कुछ लोगों ने उसे जबरन उठा लिया। इसके बाद सभी उसे गरही डैम से सटे जंगली इलाकों में ले गए, जहां बारी.बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। काफी देर होने पर जब छात्रा अपने घर नहीं पहुंची, तब परिजनों ने खोजबीन की तो पीड़िता झाड़ियों में बेहोश पड़ी मिली। इसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। वहां होश आने पर पीड़िता ने सारी बात परिजनों को बताई।

उसने बताया कि आठ दिन पहले उक्त युवक ने उसके साथ छेड़खानी की थी जिसकी शिकायत उसने अपने परिजनों से की थी। छेड़खानी की इस बात को लेकर पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के परिजनों से शिकायत की थी। इसके बाद परिजनों ने आरोपी की पिटाई भी की थी। इसी बात को लेकर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पीड़ित परिजनों मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। देर शाम पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया था।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *