Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

जीजा के घर रह रही पत्नी ने युवक के साथ जाने से किया इनकार, पति ने उठाया ऐसा कदम कि पत्नी ने खाे दिया आपा

बुलंदशहर। अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में अपने जीजा के घर रह रही पत्नी ने युवक के साथ जाने से इनकार कर दिया। इससे आक्राेशित युवक ने जहरीला पदार्थ पी लिया। पत्नी ने अनूपशहर सीएचसी में युवक को भर्ती कराया, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में पति ने दम तोड़ दिया। पति की मौत पर पत्नी ने आपा खो दिया तो एंबुलेंस चालक शव को लेकर पहासू थाने पहुंचा। जहां से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

दस वर्ष पहले हुई थी शादी

थाना पहासू क्षेत्र के गांव अटेरना निवासी (35) सतीश कुमार पुत्र ओमप्रकाश गांवों में बिजली फिटिंग का कार्य करता है। 10 वर्ष पूर्व सतीश की शादी मधु निवासी गांव फजलपुर पहासू के साथ हुई थी और दो बच्चे हैं। पिछले करीब दो सप्ताह से दंपती में विवाद के चलते मधु पति को छोड़कर अनूपशहर निवासी अपनी छोटी बहन के घर रह रही थी।

सतीश शनिवार की सुबह पत्नी को लेने अनूपशहर गया था। जहां मधु ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद वह देर शाम फिर अपने साढ़ू के घर पहुंचा और बताया कि उसने जहरीला पदार्थ पी लिया है। पत्नी और उसकी साली ने सतीश को अनूपशहर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पैसों के अभाव में मेडिकल कॉलेज किया रेफर

पहासू थाना प्रभारी चंद्रवीर सिंह चौहान ने बताया कि सतीश को उसकी पत्नी ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन पैसों के अभाव में अलीगढ़ मेडिकल सेंटर रेफर करा लिया गया। मधु एंबुलेंस में सतीश को अलीगढ़ ले जा रही थी, लेकिन पति की रास्ते में ही मौत हो गई। इसके बाद मधु रोती-बिलखती रही और एंबूलेंस चालक शव को लेकर पहासू थाने पर आ गया।

चंद्रवीर सिंह ने बताया कि मामला आलाधिकारियों के संज्ञान में डालकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। उधर, अनुपशहर कोतवाली निरीक्षक धर्मेंद्र राठौर ने बताया कि घटना की बाबत पुलिस को जानकारी नहीं दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *