Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

प्यार में पागल तीन बच्चों की मां प्रेमी संग दोबारा हुई फरार, पति को दी जान से मारने की धमकी

श्रीनगर (पूर्णिया)। बिहार के पूर्णिया में स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत चनका पंचायत के वार्ड नंबर दस के चरैया रहिका गांव से तीन बच्चों की मां दुबारा घर से 70 हजार रुपये नगद व जेवर लेकर प्रेमी संग फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पंजाब से पति बदरी मंडल घर पहुंचकर चार दिनों से पति पत्नी को ढूंढने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहा है। पति ने पत्नी के दुबारा भाग जाने को लेकर पुलिस को आवेदन दिया है।

पति का कहना है कि उसकी पत्नी अनीता देवी तीन बच्चों को घर में छोड़कर दुबारा गांव के अरुण महतो के पुत्र मुन्ना महतो के साथ फरार हो गई है, जिसके साथ वो भागी है। उसने पति को पत्नी खोजने पर जान से मारने की धमकी दी है। पति का आरोप है कि तीन बच्चों को छोड़कर पत्नी गांव के मुन्ना महतो के साथ फरार हो गई है।

सामाजिक स्तर पर पंचायती

आसपास काफी खोजबीन पर कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पति का कहना है कि इससे पहले भी उसकी पत्नी मुन्ना महतो के साथ सितंबर माह में उसी युवक के साथ भागी थी। पुलिस के द्वारा पत्नी को खोजकर सामाजिक स्तर पर पंचायत के बाद पत्नी को उसके हवाले कर दिया गया था।

इसके बाद युवक को सख्त हिदायत देकर थाना से छोड़ दिया गया था। युवक ने फिर से पत्नी को बहला-फुसलाकर व नगद राशि लेकर भाग गई। घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। पति का कहना है कि वह अपने तीन बच्चों के साथ अकेला रह गया है।

उसकी पत्नी किसी दूसरे के साथ फरार हो गई है। पति ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय का गुहार लगया है। ओपी अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *