Tuesday, May 7, 2024
नई दिल्ली

दहशत में थे काम करने वाले मजदूर, मदद के लिए नहीं आया कोई, तब पुलिसफोर्स लेकर पहुंचे थानेदार, दिलाई ‘आतंक’ से निजात

मुरादाबाद। पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में बीते कुछ दिनों से एक पागल कुत्ते ने सभी को परेशान कर रहा था। पीटीएस में नए हास्टल का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके बाद वहां पर मजदूर भी पागल कुत्ते से परेशान थे।

नगर निगम कर्मियों को कई बार सूचना देने के बाद भी कोई टीम उसे पकड़ने के लिए नहीं पहुंच रही थी। जिसके बाद सोमवार को पीटीएस के अफसरों ने सिविल लाइंस थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। जानकारी मिलते ही थानेदार पुलिस बल के साथ पागल कुत्ते को पकड़ने के लिए निकल पड़े।

हालांकि थाने की सूचना पर कुछ देर बाद ही नगर निगम की टीम भी पहुंच गई। करीब आधे घंटे की मेहनत के बाद पागल कुत्ते को पकड़कर टीम अपने साथ ले गई। जिसके बाद पीटीएस के कर्मचारियों ने राहत की सांस ली।

नए हॉस्टल का चल रहा है निर्माण

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय हैं। यहां पर नए हास्टल के निर्माण को लेकर सौ से अधिक मजदूर काम कर रहे हैं। बीते एक सप्ताह से यहां पर अचानक एक पागल कुत्ता आ गया था। जिसके बाद वह लोगों को और मजदूरों को दौड़ाकर काट रहा था। कुत्ते के आतंक के कारण मजदूर भी साइड में काम नहीं कर पा रहे थे।

पुलिसबल के साथ पहुंचे कुत्ता पकड़ने

सोमवार को पीटीएस अफसरों ने सिविल लाइंस थाना प्रभारी रामप्रसाद शर्मा को सूचना देकर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। उच्च अधिकारियों के निर्देश मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ कुत्ते को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंचे। हालांकि कुछ ही देर में थाने की सूचना पर नगर निगम की दस्ता भी पहुंच गया। करीब आधे घंटे की मेहनत के बाद पागल कुत्ते को नगर निगम के कर्मचारी पकड़ सके। जिसके बाद पीटीएस के कर्मचारियों और मजदूरों ने राहत की सांस ली।

सिविल लाइंस थाना प्रभारी रामप्रसाद शर्मा ने बताया कि पागल कुत्ते से पीटीएस में काम कर रहे मजदूर परेशान थे। सूचना मिलने के बाद तत्काल नगर निगम कर्मियों की मदद से कुत्ते को पकड़कर भेजा गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *