Friday, May 3, 2024
बिहार

र… झगड़ा… मौत! जीजा के बड़े भाई को दिल दे बैठी लड़की, अब सबको हैरान कर रहा कारण…….

आराबिहार के आरा से प्रेम प्रसंग (Love Affair) में लड़ाई-झगड़े और मौत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरा में जीजा के बड़े भाई को दिल दे बैठी 18 साल की एक युवती ने रविवार (24 दिसंबर) को आत्महत्या कर ली. लड़की के परिवार वालों का कहना है कि बड़ी बहन के जेठ से उसका अफेयर चल रहा था. रविवार को दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद वो कमरे में गई और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. हालांकि किस बात को लेकर मामला यहां तक पहुंचा इसका कारण पता नहीं चला है जिसके चलते लोग भी हैरान हैं.

घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव का है. इंटर की छात्रा का शव पंखे से लटका मिला है. बताया जाता है कि वह जब छह महीने की थी तभी से अपनी नानी के यहां रह रही थी. लड़की की मां ने बताया कि उन्होंने अपनी बड़ी बेटी कुसुम की शादी वर्ष 2021 में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में की थी. उनकी बड़ी बेटी का जेठ आर्मी में है. वह शादीशुदा है और उसकी 12 वर्ष की बेटी भी है.

शादी कराने के लिए तैयार थे बेटी-दामाद

मां ने कहा कि प्रेम-प्रसंग के बारे में चार महीने पहले पता चला. उनकी बेटी और दामाद भी शादी कराने के लिए राजी हो गए थे. दो दिन पहले बेटी का जेठ छुट्टी लेकर अपने गांव आया था. इसी बीच रविवार की सुबह दोनों का फोन पर किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद बेटी ने यह कदम उठा लिया.

परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का ही एंगल है. हालांकि अपने स्तर से मामले की छानबीन पुलिस कर रही है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *