प्रधान प्रत्‍याशी ने मददगार बनकर दिया धोखा, अस्‍मत लूटने का आरोप…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। गभाना थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने गांव के ही एक प्रधान पद के प्रत्याशी पर मददगार बनकर धोखा देने व धमकाकर कार में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का डाक्टरी परीक्षण कराया है।

मददगार बनकर बनाया निशाना

इंस्पेक्टर गभाना सुबोध कुमार उपाध्याय ने बताया कि अनुसूचित जाति की एक युवती के पिता ने 10 अप्रैल को इलाके के ही ग्वालरा गांव के राहुल, पिंटू आदि पर बेटी संग घर में घुसकर छेड़खानी करने व अगवा करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। युवती को उसके पिता के साथ 17 अप्रैल को पुलिस ने कोर्ट में बयान के लिए पेश किया था। लेकिन बयान दर्ज नहीं हो सके। युवती का कहना है कि कोर्ट से घर आते में गांव का ही सुनील कुमार मिल गया। आरोप है कि सुनील पिता को बयान दर्ज कराने के लिए आने.जाने में परेशानियों का हवाला देते हुए उसे क्वार्सी स्थित स्वर्ण जयंती नगर में अपने आवास पर पत्नी व बच्चों के पास छोड़ देने को कहा।

18 अप्रैल को किया दुष्‍कर्म

युवती के अनुसार सुनील उसे अगले दिन 18 अप्रैल को मुकदमे के संबंध में वकील से बातचीत करने के लिए अपने घर से कार लेकर चल पड़ा। काफी देर तक सुनील उसे शहर में इधर.उधर घुमाता रहा। फिर वकील न मिलने की बात कहकर उसे वापस गांव में छोड़कर आने की कहकर गभाना की तरफ ले आया। आरोप है कि रास्ते में पैराई ओवरब्रिज के पास कार को झाडियों में ले गया और धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध पर उसे जान से मारने की धमकी दी और वापस अलीगढ़ में ले जाकर अपने मकान के पास वाले मकान में छोड़ दिया। किसी तरह उसने वारदात की जानकारी पिता व भाई को दी तो स्वजन उसे अलीगढ़ से गांव ले आए । इंस्पेक्टर गभाना के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। मामले में जांच कर फरार आरोपित को तलाशा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!