Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

उसे समझाया… बच्चों की कसम दी, फिर भी नहीं मान रही थी, इसलिए…; पुलिस के सामने कबूला हैरान करने वाला गुनाह

 महोबा। पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी ने पुलिस के समक्ष कहा कि उसे कोई अफसोस नहीं है। पत्नी के कारनामों से तंग आ चुका था। उसे समझाया, बच्चों की कसम दी, लेकिन फिर भी नहीं मान रही थी। उसको काट डालने के अलावा हमारे सामने और कोई रास्ता नहीं बचा था। पुलिस की गिरफ्त में चरखारी कोतवाली में बैठा पत्नी की हत्या का आरोपी पति पप्पू के चेहरे पर कोई शिकन नहीं दिख रही थी।

पप्पू ने बताया कि शनिवार को उसका दिमाग बहुत ही खराब हो चुका था। वह पत्नी का समझाते हुए थक चुका था। उसके साले प्रमोद ने भी अपनी बहन को समझाया था कि कुछ गलत न करे। इसके बाद भी वह गांव में छिछोरापन कर रही थी। उसे कई बार बच्चों की दुहाई दी।

रात के समय बात करते पकड़ा था

पप्पू से कहा गया कि तलाक ले सकते थे या फिर पत्नी को मायके छोड़ आते। इस पर उसने कहा कि उसमें भी तो उसकी स्वयं की बदनामी होती। कुछ दिन पहले उसे फोन पर रात के समय किसी से बात करते भी पकड़ा था, तब उसकी पिटाई कर दी थी। उस घटना के बाद से ही उसके सिर पर पत्नी की हत्या करने का खून सवार था।

मां को भेजा दवा लाने, साले से पूछा लौटने का समय

पप्पू ने शनिवार को हत्या करने से पहले पूरी तैयारी कर ली थी कि वारदात को अंजाम देते समय घर पर और कोई न रहे। मां को दवा लेने जाने को कहा था, साले के घर लौटने समय पूछ लिया था। बच्चे प्रतिदिन की तरह स्कूल चले गए थे और वह दोपहर बार दो बजे ही वापस लौटते थे। इसलिए उसने ठीक दोपहर करीब 12 बजे पत्नी को मौत के घाट उतारने की पूरी तैयारी कर ली थी, और उसमें सफल भी हो गया।

चरखारी कोतवाली निरीक्षक गणेश प्रसाद ने बताया कि हत्या के मामले में छानबीन की जा रही है, आरोपी को पकड़ लिया गया है।

एक साल से था चाल चलन पर शक

रिवई निवासी पत्नी का हत्यारोपित 45 वर्षीय तोरण सिंह उर्फ पप्पू श्रीवास को करीब एक साल से अपनी पत्नी 43 वर्षीय कौशल्या के चाल चलन पर शक होने लगा था। आरोपी के बेटे 18 वर्षीय सुजान ने बताया कि मां के साथ पिता अक्सर मारपीट कर देते थे। उन्हें भला बुरा कहते थे जो उसे अच्छा नहीं लगता था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *