Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

पीएम मोदी ने दी 19 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं की सौगात, वंदे भारत को दिखाई हरी झंडी

PM Modi Varanasi Visit Live Updates । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए हुए हैं। आज पीएम मोदी के दौरे का दूसरा दिन है। पढ़ें मोदी के वाराणसी दौरे का लाइव अपडेट…

2047 तक भारत जरूर बढ़ेगा आगे: पीएम मोदी

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “जो लोग वंचित थे, उन्हें ये विश्वास है कि एक दिन उन्हें भी नीतियों का लाभ मिलेगा। लोगों के विश्वास से देश का विश्वास भी बढ़ा है कि 2047 तक भारत ज़रूर आगे बढ़ेगा…”

वाराणसी को लिए मिली एक और वंदे भारत

Vande Bharat Express Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज वाराणसी से दिल्ली के लिए एक और वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू हुई है। आज से मऊ-दोहरीघाट ट्रेन भी शुरू हो रही है, इस लाइन के शुरू होने से बड़हलगंज, हाटा, आदि क्षेत्र के लोगों को बहुत फायदा होने वाला है।”

पीएम ने दिखाई हरी झंडी

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज वाराणसी से दिल्ली के लिए एक और वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू हुई है। आज से मऊ-दोहरीघाट ट्रेन भी शुरू हो रही है, इस लाइन के शुरू होने से बड़हलगंज, हाटा, आदि क्षेत्र के लोगों को बहुत फायदा होने वाला है।”

पीएम ने किया 19 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास

पीएम मोदी ने वाराणसी में 19 हजार करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास किया।

पीएम मोदी ने विजेता खिलाड़ियों से की बातचीत

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेवापुरी में विकासशील भारत संकल्प यात्रा के तहत काशी संसद खेल प्रतियोगिता 2023 के तहत आयोजित खेलों के विजेताओं के साथ बातचीत की।

काशी संसद खेल प्रतियोगिता में पहुंचे पीएम मोदी-सीएम योगी

PM Modi Varanasi Visit Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेवापुरी में विकासशील भारत संकल्प यात्रा के तहत काशी संसद खेल प्रतियोगिता 2023 के प्रतिभागियों के लाइव खेल कार्यक्रम में शामिल हुए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *