Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

नेता के पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, बाइक से आए हमलावर- पहले पीटा फिर चला दी गोली……

सरधना : रोहटा थाना क्षेत्र के अट्टा गांव के निकट बाइक सवार छात्र को तीन हमलावरों ने तमंचे से गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर आरोपित बाइकों पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

वहीं, गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीण घायल छात्र को सुभारती अस्पताल उपचार को लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर स्वजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा कर दिया।

 रालोद नेता का पुत्र है मृतक

रोहटा गांव निवासी रालोद नेता प्रवीण कुमार का 22 वर्षीय पुत्र कार्तिक आइआइएमटी यूनिवर्सिटी गंगानगर में बीबीए का छात्र था। स्वजन ने बताया कि मंगलवार दोपहर को वह गांव से बाइक पर सवार होकर पास के ही गांव चिंदौड़ी में किसी मित्र से मिलने गया था। घर वापस लौटते समय अट्टा गांव के बाहरी छोर पर विवाह मंडप के पास पहले से खड़े बाइक सवार तीन युवकों ने कार्तिक को रोक लिया।

पहले की मारपीट फिर मार दी गोली

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपितों ने कुछ देर छात्र से बातचीत की। किसी बात आरोपितों ने छात्र से मारपीट करनी शुरू कर दी। छात्र अचानक जान बचाने को भागा तो आरोपितों ने तमंचे से गोली चला दी। छात्र की छाती में गोली लगने से वह मौके पर ही जमीन पर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके ओर पहुंचे ग्रामीणों को देख आरोपित हमलावर मौके से तमंचे लहराते हुए कल्याणपुर गांव की तरफ फरार हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस छात्र को उपचार के लिए सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं, छात्र की हत्या की सूचना गांव में लगते ही रोष फैल गया।

ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई और आरोपितों जी गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। वहीं, पुलिस की प्रथमदृष्टया जांच में आरोपित भदौड़ा गांव के बताए जा रहे है। समाचार लिखे जाने तक मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *