Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

शादी की खुशियों में शामिल होने गया था परिवार, किशोरी ने फंदा लगाया. हुई मौत, अब घर में छाया मातम…..

हिसार। थाना बरवाला एरिया में किशोरी समेत दो लोगों ने अलग.अलग कारणों के चलते आत्महत्या कर ली। वहीं, एक बुजुर्ग ने दवा के धोखे में कीटनाशक पी लिया। गांव हसनगढ़ में परिवार शादी समारोह में गया हुआ था। जब वापस आया तो 17 साल की किशोरी का शव फंदे पर लटका हुआ मिला।

वहीं दूसरे मामले में बरवाला वार्ड 13 में 73 वर्षीय भगवानदास ने खांसी की दवाई के धोखे में कीटनाशक पदार्थ पी लिया। इधर बरवाला के वार्ड 12 में 27 वर्षीय राकेश ने अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

अंदर से था दरवाजा बंद
परिवार शादी से वापस आया तो किशोरी लटकी मिली गांव हसनगढ में शनिवार रात को परिवार के सदस्य शादी समारोह में गए थे। वापस आए तो कमरे की अंदर से कुंडी लगी हुई मिली। किशोरी फंदे पर लटकी मिली। स्वजन ने आसपास के लोगों की मदद से युवती को नीचे उतारा उस समय तक उसकी मौत हो चुकी थी।

27 वर्षीय युवक ने फांसी का फंदा लगाकर किया आत्महत्या
स्वजन का कहना है कि किशोरी पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। सुबह उठकर देखा तो फंदे पर लटका मिला वार्ड 12 में 27 वर्षीय राकेश ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस के अनुसार राकेश मेहनत मजदूरी का काम करता था। शनिवार रात को राकेश अलग कमरे में सोया हुआ था।

पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की कर रही जांच
दूसरे कमरे में उसकी सास व पत्नी सो रहे थे। सुबह उठकर देखा तो राकेश के कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी। दरवाजा खोल कर अंदर देखा तो राकेश फंदे पर लटका हुआ मिला। मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की।

खांसी की दवाई समझ पी लिया कीटनाशक, मौत
इधर दवा के धोखे में कीटनाशक पिया शहर के वार्ड 17 में 73 वर्षीय भगवान दास की खांसी जुकाम के चलते पिछले कई दिन से तबीयत खराब चल रही थी। जिसके चलते उसने दवाई के स्थान पर धोखे में कीटनाशक पी ली। तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *