Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

दोनों जीवन भर साथ रहेंगे, के झांसे में आई युवती, दुष्कर्म का शिकार होती रही और आरोपी फोटो खींचकर करता रहा ब्लैकमेल……

पलवल। जिले के कैंप थाना अंतर्गत एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपित युवक ने युवती के अश्लील फोटो भी खींच लिए। आरोपित ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित करने की धमकी भी दी। कैंप थाना पुलिस ने मामले में नामजद युवक के विरुद्ध दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कैंप थाना प्रभारी सत्यनारायण के अनुसार मामले में शहर के एक मोहल्ले की रहने वाली युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि जतिन नाम का युवक करीब छह महीने से उससे फोन पर बात करता था। आरोपित युवक उसके साथ शादी करने की बात करता था और कहता था कि वह दोनों जीवन भर साथ रहेंगे। वह आरोपित जतिन के झांसे में आ गई और उससे मिलने लगी। इसके बाद आरोपित उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

आरोपी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध

शिकायतकर्ता के अनुसार जब भी वह शादी के लिए कहती तो आरोपित उसे झूठे दिलासे देता। कई बार आरोपित ने उसकी मर्जी के बिना उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। आरोपित ने उसके फोटो भी खींच लिए। बीती चार दिसंबर को आरोपित ने उसे मिलने के बहाने बुलाया।

अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

आरोपित उसे ओयो होटल में ले गया और उसके साथ संबंध बनाए। पीड़िता ने शादी करने के लिए कहा तो आरोपित ने मना कर दिया। आरोपित ने कहा कि यदि उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की तो वह अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर देगा और उसे जान से मार खत्म कर देगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *