Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

मालकिन या जल्लाद, खींचे बाल, बुरी तरह पीटकर जमीन पर सुलाया, नग्न अवस्था में वीडियो भी बनाया, कई महीने तक मासूम से की हैवानियत……

गुरुग्राम। गुरुग्राम सेक्टर 57 में मकान मालकिन ने घर पर काम करने वाली 15 साल की बच्ची के साथ हैवानियत करने का मामला सामने आया है।

बीते 4 महीने से बच्ची के साथ मारपीट और नग्न अवस्था में वीडियो बनाने का आरोप है। बच्ची की मां ने दूसरे घर पर जानकारी दी तो मामले का खुलासा हुआ।

शुरुआत के दो महीने रहे ठीक फिर मालकिन बनी जल्लाद
बच्ची के पिता ने बताया कि सेक्टर 57 में बीते 6 महीने से एक घर में बेटी काम करती थी। फोन पर बात भी नहीं करने दिया जा रहा था। जब उनकी पत्नी ने दूसरे घर में काम करने वाले लोगों को जानकारी दी तो वह शुक्रवार को उस घर से बच्ची को लेकर आए।

फर्श पर सुलाना और बुरी तरह पीटना थी आम बात

बच्ची ने बताया कि उसको फर्श पर सुलाना बाल खींचना और बुरी तरह से मारपीट करते थे शुरू के 2 महीने तक सब सही था उसके बाद मारपीट करने लगे।

कहीं अकेले नहीं जाने देते थे

नीचे भी लेकर जाना होता था तो उसे अपने साथ लेकर जाते थे ताकि वह घर से भाग ना सके। सेक्टर 51 महिला थाना पुलिस बच्ची को मेडिकल जांच के लिए लेकर जा रही है इसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने बयान होने पर मामला दर्ज किया जाएगा। बच्ची के पिता तिगरा गांव में किराए पर रहते हैं और माली का काम करते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *