Saturday, May 4, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः राज्य सभा सांसद व विधायकों ने मुख्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन, सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग……राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा……

चंदौली। झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों से 300 करोड़ से अधिक की नकदी जब्त होने के बाद कांग्रेस पार्टी बीजेपी के निशाने पर आ गई है। शनिवार को राज्य सभा सांसद दर्शना सिंह और विधायकों ने मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और सांसद के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।

बीजेपी जिलाध्यक्ष काशी नाथ सिंह ने कहा कि जनता के पैसे का कांग्रेस के नेताओं द्वारा दुरुपयोग किया जा रहा है। पहले भी कांग्रेस का चरित्र सामने आ चुका है, जिसे आमजनमानस तक पहुंचाने के लिए धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह ने कहा कि कांग्रेस का काला इतिहास रहा है। झारखंड राज्य से निर्वाचित कांग्रेस पार्टी के एक राज्यसभा सांसद के पास से लगभग 300 करोड़ रुपयों से अधिक की नकदी बरामद हुई है। किसी के पास इतनी बड़ी मात्रा में नकदी बरामद होना गंभीर विषय है और वो भी तब जब वो भारतीय संसद के सदस्य हों। इस दौरान विधायक सुशील सिंह, रमेश जायसवाल, दिलीप सोनकर, रामनारायण सिंह मंटू, संजय सिंह, देवेंद्र प्रताप सिंह, सुजीत जायसवाल, किरण शर्मा अनिल तिवारी आदि मौजूद रहे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *