Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बाप के टुकड़े, टुकड़े, सबको कफन देने वाले घोपन बनिया के पर.पोते को ही कफन मयस्सर नहीं, ऐसे हुआ अंतिम संस्कार…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव के टुकड़े कर सूटकेस में भर दिए। सूटकेस को बगल वाली चाय की दुकान में छिपा दिया। दरअसल, बैंक का कर्ज चुकाने के लिए पिता ने पैसे देने से इनकार किया तो शख्स ने सिर पर सिल.बट्टा मारकर हत्या कर दी। इसके बाद गर्दन को चाकू और फिर आरी से काटकर अलग कर दिया। शव के टुकड़े करके उसे सूटकेस में भरकर घर के बगल की गली में चाय की दुकान में छिपा दिया।

वारदात शनिवार की रात तिवारीपुर इलाके के सूर्य विहार आवास विकास कॉलोनी में हुई। मधुर मुरली गुप्ता 62 वर्ष का बड़ा बेटा प्रिंस बैंक का 40 हजार कर्ज देने के लिए पैसे मांग रहा था। किस्तें नहीं दे पाने पर बैंक वाले उसकी बाइक लेकर चले गए थे। मधुर के पैसे देने से मना करने पर प्रिंस ने उनकी हत्या कर दी।

वह पिता के शव को ठिकाने लगा ही रहा था कि उसका छोटा भाई प्रशांत घर आ गया। उसने पिता को न देखकर संदेह होने पर पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी प्रिंस गुप्ता उर्फ संतोष को हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल कर ली।

आसपास के लोगों ने आर्थिक सहयोग से कराया अंतिम संस्कार

एक समय वह भी था, जब मधुर मुरली के पर बाबा घोपन बनिया शहर के सेठों में गिने जाते थे। कफन के कारोबार के साथ ही कई कारोबार थे। आज भी उस खानदान के लोग विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन इस दौर में मधुर मुरली कारोबार में घाटे की वजह से आर्थिक तंगी में आ गए। आज के हालात यह हैं कि मधुर मुरली को ही कफन मयस्सर नहीं हो रहा था। आसपास के लोगों और किराएदारों ने आर्थिक सहयोग कर अंतिम संस्कार कराया। बुजुर्ग मां का रो.रोकर बुरा हाल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *