Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकियाः भाजपा कार्यकर्ता के बहन की शादी में देश के प्रधानमंत्री ने दिया यह खास बधाई संदेश……

चकिया, चंदौली। जरा सोचिये आपके घर मे किसी की शादी हो और आपके घर देश के प्रधानमंत्री का बधाई संदेश आ जाए। जाहिर है आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। कुछ ऐसा ही हुआ है जनपद चंदौली के नगर पंचायत चकिया वार्ड नंबर 7 निवासी भाजपा सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मोदनवाल के साथ जिसके घर शादी के दो दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बधाई संदेश आया है।

परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब उन्हें मंगलवार सुबह स्पीड पोस्ट से प्रधानमंत्री का पत्र मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें शुभकामनाएं संदेश भेजा था। परिवार के लोगों का कहना है कि उनकी अपेक्षा थी कि प्रधानमंत्री जी विवाह में शामिल हो पर उनका संदेश पाकर भी बहुत खुशी हुई।

शुभकामना संदेश में प्रधानमंत्री ने लिखा सुदामा प्रसाद मोदनवाल आयु. आंचल व चि. अभिषेक के विवाह का निमंत्रण प्रकार प्रसन्नता हुई। परिवार की खुशी में शामिल होने का न्योता देने के लिए आपका बहुत, बहुत धन्यवाद। कामना करता हूं कि नवयुगल जीवन की पगडंडी पर तालमेल से आगे बढ़े। जीवन के उतार.चढ़ाव के सहयात्री और सुख.दु,ख के सहभागी बने और सुखमय गृहस्थ जीवन व्यतीत करें।

स्नेह और आशीर्वाद सहित
आपका
नरेंद्र मोदी

नव विवाहिता ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का मेरे विवाह के लिए शुभकामना संदेश आना मेरे विवाह का एक अनमोल उपहार है मोदी जी इसी तरह देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देश को नई ऊंचाइयों तक ले जाए मेरी यही कामना है। वहीं भाजपा कार्यकर्ता शुभम मोदनवाल ने भी प्रधानमंत्री जी के पत्र को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद ज्ञापित किया है

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *