Friday, May 10, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घरेलू विवाद में क्रूरता की हदें पार, भतीजे ने चाचा की काट डाली गर्दन, घटनास्थल पर ही तोड़ दिया दम…..

सिमरिया, चतरा। चतरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां सिमरिया थाना क्षेत्र के खपीया गांव में सोमवार की रात घरेलू विवाद में भतीजे ने चाचा की गर्दन काट डाली। इससे चाचा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

मृतक चाचा भोला शंकर साव खाद बीज का दुकान चलाता था। जबकि अभियुक्त भतीजा प्रमोद साव फल का दुकान चलाता है। दोनों का दुकान सिमरिया चौक पर आस.पास में ही है। घटना को अंजाम देने के बाद भतीजा फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, पैतृक भूमि और दुकान के बंटवारे को लेकर दोनों चाचा और भतीजा में लंबे समय से विवाद चला आ रहा था। पिछली रात यह विवाद बहसबाजी से शुरू हुआ और जल्द ही यह बहसबाजी झगड़े के रूप में परिवर्तित हो गया। झगड़े के बीच भतीजा अपना आपा खो बैठा और घास काटने वाले हसुए से चाचा के गर्दन पर वार कर दिया।

बताया जा रहा है कि भतीजा इतना आक्रोशित था कि उसने दोबारा घर से लोहे का दाब लाया और उसके गर्दन पर वार कर दिया। जिससे चाचा की मौत मौके पर ही हो गई। इस दौरान घर के अन्य सदस्य वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने सिमरिया चौक के किसान भवन गए हुए थे।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

घर में मृतक की पत्नी ही अकेली मौके पर थी। इस दौरान बीच.बचाव में आने पर गंभीर चोटें आई है। घटना के बाद मृतक के घर में चीख.पुकार मची गई है। आस.पास के लोग भी हैरान हैं। फिलहाल, सिमरिया पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *