Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी अनियंत्रित बाइक, तीन युवकों की मौत……

बगहा। बगहा.वाल्मीकिनगर मुख्य रोड पर लौकरिया थाना क्षेत्र के 21वीं वाहिनी एसएसबी कार्यालय के पास शनिवार की देर शाम सड़क के किनारे खड़े गन्ना लदी ट्रक में बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक में घुस गई। जिससे तीन युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई।

तीनों युवक वाल्मीकिनगर की तरफ से अपने घर जा रहे थे। वे बाहर रहकर काम करते हैं। शनिवार को ही घर आए थे।

पठखौली ओपी के मंगलपुर निवासी कन्हैया कुमार पिता शैलेंद्र राय 22 वर्ष शनिवार की शाम 7ः30 बजे अपने गांव के दोस्त बिट्टू कुमार 23 वर्ष पिता मोतीलाल चौधरी व सुखल राय 25 वर्ष पिता चन्द्रभान राय के साथ बाइक नंबर बीआर 22 एजी 1399 से वाल्मीकिनगर की तरफ से अपने घर आ रहे थे।

चीनी मिल में जाने के इंतजार में खड़ा था ट्रक

वे 21वीं वाहिनी एसएसबी कार्यालय के पास पहुंचे थे कि अनियंत्रित होकर वहां पहले से खड़े गन्ना लदे ट्रक में भ‍िड़ गए, जिससे तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

यहां बता दें कि गन्ना लदी बड़ी गाड़ियों का चीनी मिल जाने के लिए दिन में प्रवेश बंद है। रात में नौ बजे के बाद ही उनकी एंट्री है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक की रफ्तार काफी तेज थी और हेलमेट भी नहीं लगाए थे।

सूचना के बाद स्वजन भी मौके पर पहुंचे। उनका रो.रोकर हाल बेहाल है। तीनों दोस्त थे। बाहर रहते थे। ग्रामीणों का कहना है कि कन्हैया रील बनाता था।

लौकरिया थानाध्यक्ष अभय कुमार का कहना है कि तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बाइक को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *