Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

हथियारबंद बदमाशों ने महिला के साथ की हैवानियत, दुष्कर्म के बाद गोली मारकर किया जख्मी, हालत नाजुक……

चौथम, खगड़िया। बिहार के खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में शुक्रवार की देर रात एक महिला को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। घटना रात्रि एक बजे के आसपास की बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने पर चौथम थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह दल.बल के साथ उक्त गांव पहुंचे। इसके बाद घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। सदर अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर हॉस्पिटल रेफर कर दिया। महिला की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

दुष्कर्म किए जाने की भी बात आई सामने

मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने पहले महिला के साथ जोर.जबरदस्ती किया। इसके बाद गोली मारकर जख्मी कर दिया। फिर आराम से चलते बना। दो बदमाशों के द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने की बात सामने आई है।

महिला के साथ हैवानियत करने वाले बदमाशों की संख्या चार बताई गई है। महिला के पति 2022 में हुई एक हत्या के मामले में जेल में बंद है। महिला भी उस मामले में आरोपित है, फिलहाल जमानत पर है।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा

चौथम थानाध्यक्ष ने कहा कि महिला के फर्द बयान पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

थानाध्यक्ष के अनुसार, जख्मी महिला ने कहा है कि चार की संख्या में बदमाश थे। दो ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जाते समय गोली मारकर जख्मी कर दिया। घटना के बाद से पीड़ित के स्वजन दहशत में है। गांव में तनाव कायम है। पुलिस गांव पर नजर रखे हुई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *