Friday, May 3, 2024
नई दिल्ली

बेटे को गोली मार पिता बना हत्यारा, नाजायज औलाद होने का था संदेह, भाई के साथ मिलकर रची थी कत्ल की साजिश……

लंबी, मुक्तसर । लंबी के गांव धौला में नाजायज औलाद होने के संदेह में पिता ने अपने भाई के साथ मिल कर बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित पिता व चाचा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया है। मृतक की पहचान मनजोत सिंह 20 वर्ष के रूप में हुई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि मनजोत ने 10 दिसंबर को कनाडा जाना था।

इलाज के दौरान बेटे की हुई मौत

डीएसपी लंबी जसपाल सिंह ने बताया कि वीरवार की सुबह गांव धौंला में एक युवक को गोली लगने की सूचना मिली। जिसे परिवार ने घायल अवस्था में पहले सिविल अस्पताल मलोट भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने एम्स बठिंडा रेफर कर दिया। यहां उसका इलाज चल रहा था, लेकिन शुक्रवार को युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

लाइसेंसी रिवाल्वर से बेटे मनजोत सिंह को गोली मार दी

परिवार पहले तो गोली चलने को एक हादसा बता रहा था, लेकिन बाद में पुलिस ने जब जांच आरंभ की तो मृतक की मां पुष्पिंदर कौर ने बयान दिए कि उसका पति शिवराज सिंह पुत्र नायब सिंह अपनी औलाद पर नाजायज होने का शक करता था। उसने इसी शक में वीरवार को अपने भाई रेशम सिंह की लाइसेंसी रिवाल्वर से बेटे मनजोत सिंह को गोली मार दी, जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

अदालत से रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी

उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसी बठिंडा में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मां ने आरोप लगाया कि पति व उसके भाई ने मिल कर उसके बेटे की हत्या की है। डीएसपी ने बताया कि मां के बयानों पर पिता व चाचा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपितों का अदालत से रिमांड लेकर पूछताछ की जाएगी।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *