Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सलमान के शो में भयंकर घमासान, मनारा से तंग आकर अंकिता ने लिया बड़ा फैसला, सुनकर विक्की भी हैरान…..

नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग बॉस 17 होते देखने को मिलने वाला है। इसकी एक झलक मेकर्स ने जारी किए प्रोमो में दिखा दी है। शो में वैसे ही इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच बनते.बिगड़ते रिश्ते दिखाए जा रहे हैं। अंकिता लोखंडे की अक्सर किसी न किसी से तू तू.मैं मैं हो जाती है। अपकमिंग एपिसोड में उनकी मनारा चोपड़ा से जबरदस्त भिड़ंत होते देखने को मिलेगी।

बिग बॉस हाउस में फिर घमासान

जारी किए गए प्रोमो में अंकिता और मनारा के बीच गजब की तू.तू मैं.मैं होते देखने को मिलेगी। मनारा अंकिता से कहती हैं कि वह मुंह न बनाएं। इस बात से चिढ़ कर अंकिता वहां से उठ कर सना के पास चली जाती हैं। इसके बाद वह मनारा की खूब बुराइयां करती हैं। अंकिता कहती हैं कि वह मनारा से तंग आ चुकी हैं। जिस तरह के वह मुंह बनाती हैं। उन्हें समझ नहीं आता कि उन्होंने क्या गलत किया है।

विक्की के सामने निकले अंकिता के आंसू

प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकिता घर जाने की रट लगाए बैठी हैं। वह विक्की से कहती हैं कि वो कुछ करें, जिससे कि वह घर जा सकें। विक्की उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं। लेकिन अंकिता के आंसू रुकने का नाम नहीं लेते। उन्होंने कहा कि वह घर जाना चाहती हैं।

बिग बॉस 17 से बाहर हुए तहलका

इसके पहले बीते वीकेंड का वार एपिसोड में सनी आर्य उर्फ तहलका का एविक्शन दिखाया गया। तहलका को लगातार घर के सदस्यों के साथ हाथापाई करने को लेकर वॉर्निंग दी गई। लेकिन बात न मानने के आरोप में उन्हें अचानक बेघर कर दिया गया। हालांकि तहलका ने किसी से भी लड़ाई करने की बात को गलत बताया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *