Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

छेड़छाड़ करने वालों से खुद ही निपट रहीं महिलाएं, अमरूद बेचने वाली महिला ने युवक को सरेराह चप्पल से पीटा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुरादाबाद। मुरादाबाद में शोहदों से महिलाओं ने अब खुद ही निपटने की ठान ली है। शुक्रवार को ऐसी ही घटना सामने आई।सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर एक अमरूद बेचने वाली महिला ने सरेराह युवक को चप्पल से पीट दिया। आरोप है कि युवक महिला से छेड़छाड़ कर रहा था। मारपीट के बाद युवक मौके से भाग गया।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर थाने के सामने एक युवती सड़क किनारे ठेले पर अमरूद बेच रही थी। उसी समय एक युवक वहां आया और युवती से उसके पास अपनी गाड़ी की चाबी रखने के लिए कहा। आरोप है कि इसी दौरान युवती से युवक ने छेड़छाड़ कर दी। थोड़ी देर में ही युवती की मां वहां पर पहुंच गई और उसने चप्पल निकाल कर युवक को पीटना शुरू कर दिया। मौका पाते ही युवक वहां से भाग निकला। वहीं मामले में थाने में कोई सूचना नहीं दी गई।

इलेक्ट्रीशियन की छत से गिरकर मौतः मझोला थाना क्षेत्र के शांतिनगर में एक इलेक्ट्रीशियन की छत से गिरकर मौत हो गई। स्वजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।मझोला के लाइनपार शांतिनगर निवासी गुड्डू इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। परिवार में पत्नी बेबी, बेटा अनमोल और दो बेटियां हैं। संभल से काम करके वह गुरुवार देर रात लौटा था।

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *