Tuesday, April 16, 2024
नई दिल्ली

आजादी के बयान पर भड़के यह नेता, कहा इस अभिनेत्री को गिरफ्तार करो, वापस लो पद्म श्री…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी राकांपा के नेता नवाब मलिक ने 1947 में भारत की स्वतंत्रता को भीख या भिक्षा के रूप में वर्णित करने के लिए अभिनेत्री कंगना रनोट पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है। मलिक ने कहा कि केंद्र को उनका पद्म श्री पुरस्कार वापस लेना चाहिए और उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।

उन्होंने कहा ऐसा लगता है कि कंगना रनोट ने ऐसा बयान देने से पहले मलाना क्रीम की भारी खुराक ले ली थी। कंगना रनोट के देश की आजादी भीख में मिलने वाले बयान पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक बोलेए श्मोहतरमा मलाणा क्रीम ;हैश की एक विशेष किस्म जो विशेष रूप से एचपी में उगती है लेकर ज्यादा बोल रही हैं। मलाणा क्रीम का डोज ज्यादा हो गया है इसलिए उल.जुलूल की बातें कर रहीं हैं। हम मांग करते हैं कि केंद्र सरकार कंगना रनोट का पद्मश्री वापस ले।

नवाब मलिक के अलावा भी और अन्य नेताओं ने भी अभिनेत्री से पुरस्कार वापस लिए जाने की आवाज उठाई है। बता दें कि एक टीवी पर एक कार्यक्रम के दौरान कंगना रनोट ने यह तक कह दिया था कि भारत को 2014 के बाद ही आजादी मिली जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में आई। उनके इन सब बयान को लेकर काफी बवाल छिड़ा हुआ है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने रनोट की टिप्पणी को चौंकाने वाला और अपमानजनक करार दिया और राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द से रनोट को दिए गए पद्म पुरस्कार को वापस लेने का आग्रह किया। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनकी टिप्पणी को बेहूदा बताया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *