Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

मोहब्बत का ऐसा सिला…….3 बच्चों की मां को चढ़ा इश्क का बुखार, पति के प्यार को भूल प्रेमी संग हुई फरार…….

रजौन, बांका। प्रखंड के एक गांव से शादीशुदा महिला के अपने पति को छोड़कर भाग जाने का मामला सोमवार को सामने आया। पति का आरोप है कि तीन बच्चों को छोड़कर पत्नी किसी दूसरे के साथ फरार हो गई है। आसपास काफी खोजबीन पर कुछ पता नहीं चल पा रहा है।

पति का कहना है कि भागलपुर रामपुर निवासी उत्तम कुमार बहला फुसलाकर मेरी पत्नी को अपने साथ लेकर भाग गया है। उत्तम कुमार कहने लगा कि मेरा पीछा करोगे तो जान से मार देंगे। साथ ही मेरी पत्नी को कहता है कि तुम मेरे साथ नहीं रहोगी तो तुमको और तुम्हारे पति को जान से मार देंगे। तब से मेरे घर वाले डरे और सहमे हुए हैं।

घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है। पति का कहना है कि वह अपने तीन बच्चों के साथ अकेला रह गया है। उसकी पत्नी किसी दूसरे के साथ फरार हो गई है। पति ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

शादी की नीयत से नाबालिक किशोरी का अपहरण कर लेने का आरोप
रजौन। प्रखंड अंतर्गत एक गांव से शादी की नीयत से एक 13 वर्ष से किशोरी का अपहरण कर लेने का मामला सोमवार को प्रकाश में आया है। किशोरी के पिता ने बताया कि मेरी 13 वर्षीय पुत्री घर से शौच करने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद वापस लौट कर घर नहीं आई। काफी खोजबीन करने के बाद भी पता नहीं चल पाया।

आसपास पूछताछ के क्रम में पता चला कि राजावर के सुमन शर्मा ने बहला फुसला कर शादी की नीयत से मेरी पुत्री का अपहरण कर दिल्ली लेकर भाग गया है। साथ ही कहा की मेरी पुत्री नाबालिग है, उसे समझ नहीं है। बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

इसके बाद से घर में किशोरी की मां का रो.रो कर बुरा हाल है। पीड़ित पिता ने पुत्री की बरामदगी को लेकर आवेदन देकर गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के अनुसार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *