Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां मस्जिदों पर लगे हैं कितने लाउस्‍पीकर, बीजेपी विधायक के सवाल पर गिनती में जुटा प्रशासन……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बीजेपी विधायक मुक्‍ता राजा ने अलीगढ़ के एडीएम को चिट्टी लिखकर पूछा है कि अलीगढ़ की मस्जिदों पर कितने लाउडस्‍पीकर लगे हैं। विधायक की इस चिट्ठी के बाद जिला प्रशासन मस्जिदों पर लगे लाउडस्‍पीकर की जानकारी जुटा रहा है।

महाराष्‍ट्र से लेकर उत्‍तर प्रदेश तक चल रहे लाउडस्‍पीकर विवाद के बीच अलीगढ़ शहर सीट से बीजेपी विधायक मुक्‍ता राजा ने अपर जिलाधिकारी नगर को एक चिट्ठी लिखकर पूछा कि जिले में मौजूद मस्जिदों पर कुल कितने लाउडस्‍पीकर लगे हैं। इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने मांग की कि जांच कराई जाए कि क्‍या ये लाउडस्‍पीकर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुरूप चल रहे हैं। इस बारे में अपर जिलाधिकारी नगर ने कहा कि माननीय विधायक ने जो जानकारी मांगी है उन्‍हें उपलब्‍ध करा दी जाएगी।

अभावित नेता ने मांगी थी लाउडस्‍पीकर लगाने की जानकारी
एक हफ्ते पहले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की छात्र इकाई एबीवीपी ;अखिल भारतीय विदयार्थी परिषद के सदस्यों ने अलीगढ़ जिला प्रशासन से हनुमान चालीसा के पाठ के लिए यहां 21 प्रमुख चौराहों पर लाउडस्पीकर लगाने की अनुमति मांगी थी। इसकी इजाजत उन्‍हें नहीं दी गई। इस बीच बुधवार को बीजेपी विधायक ने प्रशासन से मस्जिदों पर लगे लाउस्‍पीकरों की जानकारी मांग ली है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *