Thursday, May 2, 2024
Uncategorizedउत्तर-प्रदेशलखनऊ

अकाल तख्त एक्सप्रेस में शराबी टीटीई ने महिला के सिर पर की पेशाब, हिरासत में लिया गया……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अमृतसर से कोलकाता जा रही अकालतख्त एक्सप्रेस में एक महिला से बदसलूकी का मामला सामने आया है। ट्रेन में नशे में धुत एक टीटीई ने रविवार रात एक महिला के सिर पर पेशाब कर दिया। महिला के शोर मचाने पर उसके पति ने टीटीई को पकड़ लिया। वह नशे में धुत था। ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर यात्री की शिकायत पर टीटीई को गिरफ्तार कर न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जीआरपी चारबाग के इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम के मुताबिक, अमृतसर निवासी राजेश अपनी पत्नी के साथ अकाल तख्त एक्सप्रेस के ए वन कोच में यात्रा कर रहे थे। रात को करीब 12 बजे जब उनकी पत्नी अपनी सीट पर आराम कर रही थीं तब नशे में धुत टीटीई मुन्ना कुमार ने महिला के सिर पर पेशाब कर दी।

महिला के चीखने पर यात्रियों ने टीटीई को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। यात्रियों का कहना था कि टीटीई नशे में धुत था। जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि यात्री राजेश की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और टीटीई को हिरासत में ले लिया गया है।

मामले में जीआरपी के पुलिस अधीक्षक संजीव सिन्हा का कहना है कि आरपीएफ कंट्रोल रूम और ट्विटर के माध्यम से हमें इस घटना की जानकारी मिली है। चारबाग रेलवे स्टेशन पर जीआरपी इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम ने टीटीई मुन्ना कुमार को ट्रेन से नीचे उतारा और यात्री की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया। टीटीई मुन्ना कुमार सहारनपुर में तैनात हैं। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पिछले दिनों इसी तरह की बदसलूकी करने के मामले फ्लाइट में भी आए थे जब एक यात्री ने महिला पर पेशाब कर दिया थी। जिस पर उसे यात्रा करने से रोक दिया गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *