Friday, April 19, 2024
बिहार

प्रेमी से पीछा छुड़ाने को लेकर प्रेमिका ने रची खौफनाक साजिश…..हुआ ये अंजाम……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रांची। बदले की आग में जल रही प्रेमिका ने अपने प्रेमी से खौफनाक बदला लिया। उसने अपने भाई के साथ मिलकर पूरी प्‍लानिंग के साथ प्रेमी को बिहार से झारखंड बुलाया और फिर उसकी हत्या करवा दी। वह प्रेमी से अवैध संबंध नहीं रखना चाहती थी। घटना चतरा जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने अज्ञात लाश मिलने के 12 घंटे के अंदर हत्‍याकांड की पूरी गुत्‍थी सुलझा ली और पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

प्रतापपुर में मिले अज्ञात शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक की पहचान बिहार के गया जिले के रहने वाले मुकेश साव के रूप में हुई है। वह डुमरिया थाना क्षेत्र के सलैया गांव का निवासी था। इस युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई है। उसकी प्रेमिका ने धोखा देकर उसे बिहार से झारखंड बुलाया और अपने भाई के साथ मिलकर उसकी हत्या करवा दी। पुलिस ने हत्या में शामिल प्रेमिका और उसके भाई समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि मंगलवार को पुलिस ने बिहार से सटे करमडीह टांड इलाके में एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया। तमाम कोशिशों के बाद लाश मिलने के कुछ घंटे बाद ही उसकी पहचान हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक मुकेश साव और काजल कुमारी उर्फ गुड़िया का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। लेकिन काजल ने उससे छुटकारा पाने के लिए उसे रास्‍ते से हटा दिया। अपने भाई की मदद से उसकी हत्‍या करवा दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *