Sunday, May 5, 2024
नई दिल्ली

श्रद्धा मर्डर के बाद प्यार में फिर हुए टुकड़े, पार्टनर के टुकड़े कर कूकर में उबालकर कुत्तों को खिलाया, पढ़िए पूरी खबर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मुम्बई। दिल्ली का श्रद्धा मर्डर केस के बाद अब मुबंई में भी एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा सोसाइटी में एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारे ने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों के कुकर में उबाल दिया। हालांकि अपनी एक गलती की वजह से वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मौके से महिला के शव के कई टुकड़े बरामद किए है। पुलिस का कहना है कि वह सोसाइटी में अपने एक दोस्त के साथ लिव.इन रिलेशनशिप में रह रही थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है और बाद में उसके शव के कई टुकड़े किए गए।

कपल के पड़ोसी ने बताया वे कभी किसी त्योहार पर बाहर नहीं आते थे। हमें चूहे के मरने जैसी बदबू आ रही थी। मैं बुधवार को जब उनके घर गया तो उन्होंने घर नहीं खोला लेकिन रूम फ्रेशनर डाल दिया और फिर बैग लेकर बाहर निकले उनके शरीर से भी वही बदबू आ रही थी, तब हमें शक हुआ।

पुलिस उपायुक्त जयंत बाजबाले ने बताया कि कल हमें एक सोसाइटी में एक फ्लैट से बदबू आने की सूचना मिली। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर देखा तो किचन में काफी सारे बर्तनों और बाल्टी में शव के टुकड़े मिले। जांच में पता चला कि वहां एक कपल रहता था उनकी पहचान हो चुकी है। आरोपी;मनोज साने को पकड़ लिया गया है। शरीर के टुकड़ों को विश्लेषण के लिए जे.जे. अस्पताल भेजा गया है। इस मामले में हमने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। आगे की जांच जारी है।

उन्होंने बताया कि मृतका की पहचान 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है। वह अपने 56 वर्षीय दोस्त मनोज साहनी के साथ आकाशगंगा सोसाइटी में किराए के एक फ्लैट में पिछले तीन साल से रह रही थी। उन्होंने कहा कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। फ्लैट से दुर्गंध आने पर आस.पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सोसाइटी की सातवीं मंजिला से महिला का क्षत.विक्षत शव बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काटा गया। बदबू ना फैले, इसलिए आरोपी ने शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *