Monday, April 29, 2024
नई दिल्ली

तनुज विरवानी ने गर्लफेंड तान्या जैकब संग की गुपचुप सगाई, एक्टर ने शेयर की फोटो……

नई दिल्ली। फिल्मी गलियारों में शादी सीजन की शुरुआत हो चुकी है। एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर अली मर्चेंट, अमाला पॉल और नेहा बग्गा ने अपने.अपने जीवन साथी को चुना।

वहीं अब बॉलीवुड एक्टर और रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी ने अपनी सगाई की फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। जी हां एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है।

तनुज विरवानी ने की सगाई

पुरानी जींस एक्टर तनुज विरवानी ने अपनी गर्लफ्रेंड तान्या जैकब संग गुपचुप सगाई कर ली। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर फैंस के साथ ये गुड न्यूज साझा की है। सामने आई फोटो में ये कपल एक.दूसरे के साथ कोजी होता नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं इस तस्वीरों को शेयर करते हुए तनुज ने अपने दिल की बात भी लिखी है, न तो यह सफर है जो सबसे ज्यादा मायने रखती हैए न ही यह मंजिल है। यह दो लोगों का साथ है। मैं अपनी सारी जिंदगी तुम्हारे साथ बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता परिवार में आपका स्वागत है।

तनुज और तान्या का लुक

इस खास मौके पर एक्टर ने अपनी सगाई में ब्लू कलर का चेक सूट पहना था। तो वहीं उनकी होने वाली वाइफ तान्या बेबी पिंक कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। इसी के साथ तान्या अपनी सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इस कपल की फोटो में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने भी कमेंट में लिखा। तनुज और तान्या दोनों को आशीर्वाद देने के लिए आप सभी को बहुत.बहुत धन्यवाद। आप सभी को प्यारे लोगों की शुभकामनाएं और प्यार मिलना हमेशा अद्भुत होता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *