Tuesday, April 30, 2024
मध्य-प्रदेश

मामी को पानी में पिलाया नशीला पदार्थ, न्यूड वीडियो बनाया, फिर दोस्त संग मिल भांजे ने किया गैंगरेप……

602
स्वामी प्रसाद मौर्या के बीजेपी छोड़ने से क्या पार्टी को नुकशान होगा

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक भांजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मामी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने गैंगरेप से पहले मामी को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। इसके बाद आरोपी भांजे ने मामी के न्यूड वीडियो बनाए और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। उसके बार मंगलवार को आरोपियों ने फिर से मामी को अपने रूम पर बुलाया और जर्बदस्ती की। मामी ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उसका न्यूड वीडियो मामा के मोबाइल पर सेंड कर दिया। इसके बाद महिला अपने पति के साथ गोला का मंदिर थाना पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल टीकमगढ़ निवासी 21 वर्षीय महिला अपने पति के साथ ग्वालियर के गोला का मंदिर स्थित हनुमान नगर में किराए पर रहती है। उसका पति मजदूरी करता है और यहां से कुछ दूरी पर महिला का भांजा रहता है। 9 जनवरी की शाम भांजे ने अपनी मामी को फोन कर घर पर कुछ जरूरी काम की वजह से आने के लिए कहा। जब महिला भांजे के घर पहुंची तो वहां भांजे का दोस्त आकाश माहौर भी था। दोनों ने मामी को पानी पीने के लिए दिया। उसके बाद महिला को नींद आने लगी। इसी समय भांजे और उसके दोस्त ने मामी के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उसके बिना कपड़ों के वीडियो भी बना लिए। घटना के बाद दोनों आरोपियों ने धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो वीडियो वायरल कर देंगे और कट्‌टे से तेरे पति को गोली मार देंगे। इसके बाद डरी सहमी महिला अपने घर लौट आई। लेकिन आरोपी भांजा उसे ब्लैकमेल करने लगा।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *