Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

कमाल की हैं यहां जन्मी वंशी, केबीसी.13 में अमिताभ बच्चन भी रह गए हैरान, बंद आंखों से पढ़ दी किताब……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। विलक्षण प्रतिभा वाले लोगों की पहचान कानपुर शहर में जन्मी वंशी चौहान भी केबीसी.13 की हॉट सीट पर पहुंची हैं। जिन्होंने अमिताभ बच्चन को भी अपनी अद्भुत क्षमता से चकित किया है। हालांकि वंशी केबीसी की हॉट सीट पर खास नहीं बन सकीं लेकिन अपनी गॉड गिफ्टेड पावर का कमाल दिखाकर वह अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि हर दर्शक के दिलों में छा गई हैं। केबीसी.13 में वंशी प्रसारित होने वाले एपीसोड में नजर आई हैं।

कौन हैं वंशी चाैहान महज 11 साल की उम्र में कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में हाट सीट पर बैठने वाली वंशी चौहान का जन्म कानपुर में हुआ था। जन्म के बाद ही उनका परिवार गुड़गांव शिफ्ट हो गया था और वह भी उनके साथ चली गई थीं। इसके बाद परिवार बेंगलुरू चला गया। जहां पर उन्होंने शिक्षा ग्रहण करनी शुरू की है। मौजूदा समय में वह दिल्ली पब्लिक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा हैं।

केबीसी.13 की हॉट सीट पर बैठीं वंशीः इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में स्टूडेंट स्पेशल का प्रसारण दिखाया जा रहा है। जिसमें प्रतिभाग करने वाले स्टूडेंट्स की प्रतिभा और ज्ञान देखकर बिग बी अमिताभ बच्चन भी चकित हो जा रहे हैं। स्टूडेंट स्पेशल एपिसोड में वंशी चौहान पहुंची और उनको हासिल गॉड गिफ्टेड सुपरपावर को देखकर बिग बी भी हैरान रह गए। हालांकि वंशी केबीसी में ज्यादा रकम नहीं जीत पाईं और 80 हजार के पड़ाव पर पहुंचने तक लाइफ लाइन ले चुकी थी और फिर 1 लाख 60 हजार के पड़ाव पर क्वीट कर दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *