Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

त्‍योहार पर तमंचों के साथ पकड़ी गई महिला का नेटवर्क खंगाल रही पुलिस…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

अलीगढ़। देहलीगेट थाना पुलिस ने गोवर्धन के दिन शुक्रवार को तमंचा सप्लाई करने जा रही एक महिला को चेकिंग के दौरान दबोच लिया। पुलिस ने महिला को तो जेल भेज दिया हैए लेकिन अब इसके गिरोह में शामिल अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है। पूछताछ में महिला ने बताया है कि एक रिश्तेदार ने उसे तमंचे किसी को देने के लिए भेजा था। इस बारे में उसे कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन पुलिस इसके पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी है। इसके लिए महिला के घर के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

चेकिंग के दौरान महिला के बैग में मिले थे सात तमंचे

त्योहार को लेकर देहलीगेट पुलिस शुक्रवार सुबह इलाके में चेकिंग कर रही थी। तभी महिला कांस्टेबल शक के आधार पर एक महिला को रोका। उसके बैग की चेकिंग की गई तो उसमें सात तमंचे बरामद किए गए। महिला तमंचों के बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकी। इतना ही बताया कि उसके एक रिश्तेदार ने उसे तमंचे किसी को देने के लिए दिए थे। वो तमंचों को देने जा रही थी। इसके बारे में उसे कोई जानकारी नहीं है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि महिला का नाम हाथी डूबा इलाका निवासी सज्जो है। महिला की ससुराल दिल्ली के सीमापुरी इलाके में है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि महिला तमंचों की सप्लाई करने में शामिल है। महिला किसके कहने पर कहां जा रही थीए इस बारे में पड़ताल की जा रही है।

चोरी के मोबाइल के साथ दो दबोचे

रोरावर थाना पुलिस ने आपरेशन प्रहार के तहत चोरी के मोबाइल के साथ दो शातिरों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है। सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि शाहजमाल निवासी अरमान उर्फ भूरा व महफूज नगर निवासी अकरम को गिरफ्तार किया गया है। इसके पास से एक मोबाइल व 270 रुपये मिले हैं। दोनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *