Saturday, April 27, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

इस पार्टी के विधायक के बिगड़े बोल, इंटरनेट मीडिया पर वायरल, राष्ट्रपिता पर उठाए ये सवाल……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। उत्‍तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में अपना दल के विधायक के वक्‍तव्‍य से लोग हैरान रह गए हैं। प्रतापगढ़ में विश्वनाथगंज विधान सभा क्षेत्र के अपना दल के विधायक डा. आरके वर्मा के बोल बिगड़ गए। उन्होंने महात्मा गांधी के राष्ट्रपिता होने पर भी सवाल खड़े कर दिए। आइए जानते हैं कि अद विधायक ने ऐसा क्‍या कह दिया जिससे लोगों में इसी बात की चर्चा है। अद विधायक का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी हो गया है।

अपना दल विधायक ने महात्‍मा गांधी पर ये बातें कहीं

प्रतापगढ़ में मानधाता के होला का पुरवा गांव में रविवार को लौह पुरुष सरदार वल्‍लभ भाई पटेल की जन्‍मतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विश्‍वनाथगंज विधान सभा क्षेत्र के अपना दल के विधायक डा. आरके वर्मा शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सरदार पटेल के देश के प्रति योगदान की चर्चा करते हुए कहा कि सैकड़ों रियासतों को जिस सरदार पटेल ने एक करके भारत को अखंड बनाया। उनको राष्ट्रपिता का दर्जा न देकर महात्मा गांधी को दे दिया गया। उन्‍होंने कहा कि ऐसा क्यों हुआ यह मेरी समझ में नहीं आता। राष्ट्रपिता तो सरदार पटेल को ही होना चाहिए। इतिहास के पन्ने कई बार पलटे फिर भी नहीं समझ पाया। मेरी नजर में गांधी राष्ट्रपिता नहीं हो सकते।

प्रदेश सरकार पर भी अद विधायक डा. आरके वर्मा ने यह कहा

अपना दल के विधायक डा. आरके वर्मा के बोल यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने प्रदेश की भाजपा सरकार पर भी तीखा हमला भी बोला। भाजपा अपना दल गठबंधन से भी विधायक होने के बावजूद उन्होंने कहा कि प्रदेश से बाबा और उनके सांड को भगाकर 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार को बनाना है। विधायक का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस संबंध में विधायक से बात करने का प्रयास किया गया। लेकिन संपर्क नहीं हो सका है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *