Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

इतने करोड़ की 106 परियोजनाओं की सौगात देंगे सीएम योगी आदित्यनाथ……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर रविवार को गोरखपुर आएंगे। गोरखनाथ मंदिर में कुछ देर रहने के बाद कुशीनगर रवाना हो जाएंगे। वहां दो कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वापस गोरखपुर आएंगे और गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। सोमवार की सुबह जनता दर्शन के बाद वह देवरिया रवाना होंगे। मुख्यमंत्री महराजगंज भी जा सकते हैं। हालांकि देवरिया व महराजगंज का आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है लेकिन प्रशासन तैयारियों में जुटा है।

कुशीनगर में दो कार्यक्रमों में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री रविवार को दोपहर 12 बजे के बाद संतकबीरनगर से महाराणा प्रताप पालिटेक्निक स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। यहां से गोरखनाथ मंदिर जाएंगे और पूजन.अर्चन के बाद कुशीनगर के लिए रवाना होंगे। मुख्यमंत्री कुशीनगर के कप्तानगंज एवं सेवरही में आयोजित कार्यक्रमों में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। दोनों स्थानों पर जनसभा को संबोधित भी करेंगे। शाम पांच बजे गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर में रविवार की शाम को अधिकारियों के साथ बाढ़ बचाव एवं विकास परियोजनाओं के प्रगति की समीक्षा कर सकते हैं। गोरखनाथ मंदिर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

सोमवार को जनता दर्शन कार्यक्रम में होंगे शामिल

सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवाश्रम में आयोजित जनता दर्शन में लोगों की समस्याएं सुनेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री के देवरिया एवं महराजगंज जाने की संभावना है। हालांकि इन दोनों जिलों का कोई आधिकारिक कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है लेकिन प्रशासन की ओर से तैयारियां की जा रही हैं। वहीं से मुख्यमंत्री के लखनऊ रवाना हो जाने की संभावना है।

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *