Tuesday, April 30, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

इस पूर्व सांसद की पत्‍नी भी चुनावी मैदान में आएंगी नजर…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। विधान सभा चुनाव 2021 के लिए वैसे तो प्रमुख राजनीतिक दलों ने गोटियां बिछानी शुरू कर दी है। अब एक नया चेहरा भी इस चुनाव में नजर आ सकता है। ये प्रयागराज में चर्चित व्‍यक्ति की पत्‍नी होंगी। जी हां यहां हम बात कर रहे हैं पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्‍नी की। यह वही अतीक अहमद हैं। जिनकी श्रेणी माफिया के रूप में है। जिला प्रशासन इनकी अचल संपत्तियों पर डंडा भी चला रहा है। वहीं पुलिस इनके गुर्गों पर शिकंजा कस रही है।

शाहिस्‍ता एआइएमआइएम में शामिल हुईं

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन एआइएमआइएम में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के शामिल होने के बाद यह साफ हो गया है कि वह आगामी विधान सभा चुनाव में मैदान में उतरेंगी। पूरी संभावना है कि उन्हें प्रयागराज में शहर पश्चिमी से मैदान में उतारा जाएगा। हालांकि शहर दक्षिणी से भी उनके मैदान में उतरने के कयास लगाए जा रहे हैं। अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद से इस बारे में राय मशविरा भी लिया जाएगा और जल्द ही इस पर अंतिम निर्णय होगा।

कानपुर कैंट से पूर्व सांसद अतीक भी मैदान में दिख सकते हैं

पूर्व सांसद अतीक अहमद भले लखनऊ पहुंचकर एआइएमआइएम की सदस्यता ग्रहण न कर सके हों। लेकिन उनकी पत्नी और उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया गया है। पूर्व सांसद को आगामी विधान सभा चुनाव में कानपुर कैंट से चुनाव मैदान में उतारा जाएगा। इसके लिए अभी एआइएमआइएम ने कोई घोषणा नहीं की है। हालांकि पूर्व सांसद के कुछ करीबियों ने लगभग यह साफ कर दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *