Sunday, May 5, 2024
उत्तर-प्रदेशवाराणसी

बीएचयू के नवीन हॉस्टल के पीछे छात्रा संग एनसीसी हवलदार ने की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

वाराणसी। बीएचयू के नवीन हॉस्टल के पीछे झाड़ी में बीए प्राचीन इतिहास अंतिम वर्ष की छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है। पीड़‍िता के अनुसार बीएचयू में यह वारदात रात करीब 9ः30 बजे उसके साथ हुई है। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच के अनुसार छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं लंका थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। जबकि दूसरी ओर पीड़‍ित छात्रा शनिवार की सुबह मेडिकल कराने अस्‍पताल भी पहुंची है।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में में बीए की छात्रा के साथ एनसीसी के हवलदार ने छेड़खानी संग दुष्कर्म का असफल प्रयास किया है। सूचना मिलने के बाद लंका पुलिस ने आरोपित को रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है।पीड़ित छात्रा एनसीसी में भी शामिल है। पीड़ित छात्रा की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित एनसीसी की 28 वीं बटालियन गर्ल्स के हवलदार मनोज कुमार को लंका थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिसर में सुरक्षा कर्मियों की भारी फौज रहते हुए छात्रा के साथ इस तरह की धटना से कार्यशैली पर गंभीर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।

विश्वविद्यालय से बीए फाइनल कर रही छात्रा परिसर के बाहर नरिया क्षेत्र में रहती है। जहां परिसर में ही एनसीसी की भी छात्रा है। एनसीसी 28 बटालियन के हवलदार मनोज कुमार ने शुक्रवार की रात उसे नरिया गेट पर कुछ जरूरी प्रश्न पत्र देने के लिए बुलाया था। बातचीत के दौरान मनोज छात्रा को लेकर नवीन गर्ल्स हॉस्टल की तरफ लेकर गया। जहां सुनसान और झाड़ियों की तरफ छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा। पहले छात्रा ने मना किया तो जोर जबर्दस्ती करने लगा। छात्रा ने विरोध करते हुए शोर मचाया तो हवलदार मनोज भाग निकला।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *