Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशमिर्जापुर

बिजली बनाने आए लाइनमैन की हत्या, गांव के ही बदमाश ने सीने में मारी गोली

मिर्जापुर के चुनार थाना क्षेत्र के बकियाबाद स्थित भगैती देवी मंदिर के पास गांव निवासी एक बदमाश ने बिजली बनाने आए लाइनमैन की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात सोमवार देर रात 11 बजे की है। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। जब तक लोग लाइनमैन को अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया। सूचना पर चुनार कोतवाली पुलिस मौके पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

बकियाबाद निवासी अनिल सिंह (35) पुत्र रमाशंकर सिंह पिरल्लीपुर पावर हाउस में संविदाकर्मी थे। सोमवार की रात को बकियाबाद गांव के भगैती देवी मंदिर के पास के इलाके में बिजली नहीं आ रही थी। सूचना पर संविदाकर्मी अनिल सिंह मंदिर के पास पहुंचा और बिजली की समस्या को दुरुस्त किया। बिजली व्यवस्था सही करने के बाद वह घर जाने वाला था, तभी उसके मोबाइल पर फोन आया।

गांव के युवक ने उसे मंदिर के पास बुलाया। वह मंदिर के पास पहुंचा कि गांव के युवक ने पहले हवा में फायरिंग की। इसके बाद उसके सीने में गोली मार दी जिससे अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। गोली मारने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गया। सूचना पर चुनार सीओ रामानंद राय और कोतवाल गोपालजी गुप्ता मौके पर पहुंचे। लाइनमैन की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं लोगों में भी हत्या को लेकर जबरदस्त आक्रोश है।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *