Sunday, April 28, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

यहां से भागकर आई युवती बोली….हम शादी के लिए लड़के के बालिग होने का करेंगे इंतजार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। प्रेम प्रसंग में घर से भागी युवती को स्वजन मान मनौव्वल कर वापस ले गए। उसकी आज बरात आनी है। मगर उसने शादी करने से इन्कार कर दिया है। उसका कहना है कि वह लड़के के बालिग होने तक इंतजार करेगी। मगर शादी वह उसी से करेगी। मामला तालाग्राम थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

दरअसल इटावा जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय युवती की भाभी का मायका तालग्राम के एक गांव में है। इस पर उसकी भाभी का 16 साल का भतीजा का उसके यहां आना जाना था। इस बीच दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। इस बीच युवती की शादी तय हो गई। दो जुलाई को उसकी बरात आनी है। इससे पहले युवती बुधवार को घर से भागकर तालग्राम पहुंच गई।

यहां वह किशोर प्रेमी के साथ शादी करने की जिद करने लगी। किशोर के स्वजन ने युवती के घरवालों को सूचना दी। इस पर वह रात भर उसे मनाते रहे। मगर वह नहीं मानी। गुरुवार को भी मनाने का क्रम चलता रहा। इस पर युवती एक ही रट लगाए हुए थी। जहां हमाई शादी हुई रही हम हुउन शादी नाहीं करिहैं। स्वजन ने साथ चलने की बात कही तो युवती बोली पहले मेरी जहां शादी हुई रही है। हुअन कैंसिल करौ उसके बाद ही हम घर वापस चलिहैं। उसने किशोर से शादी करने की बात कही।

इस पर स्वजन ने उसके छोटे होने की बात कही। इस पर युवती ने उसके बालिग होने तक इंतजार करने की बात कही। वो बोलीए हम शादी उसी से करेंगे। स्वजन ने जब शादी कैंसिल करने का आश्वासन दियाए इसके बाद ही किशोरी साथ जाने को तैयार हुई। दोपहर बाद वह चल गई। इस संबंध में लड़के के स्वजन ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। थाना अध्यक्ष कृष्णपाल पटेल ने बताया है मामले की जानकारी नहीं है। ना ही किसी ने थाना पर कोई सूचना दी है। बताया जाता है किशोरी अपने साथ कुछ रुपये भी लेकर आई थी। साथ ही उसने अपने प्रेमी को फोन भी दिया था। हालांकि किशोर के स्वजन कुद भी बोलने से इन्कार कर रहे हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *