Tuesday, May 14, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पुलिस की रवैये से नाराज महिला प्रधान के किया एडीजी को ट्वीट, विभाग में हड़कंप……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

हाथरस। पुलिस महकमे में तब हलचल मच गई जब के राजपुर की ने पुलिस रवैये को ट्वीट किया और एडीजी से भी शिकायत की। इसके बाद पुलिस से पुलिस की आलोचना हो रही है। मामला हरे पेड़ों को काटने से जुड़ा है। पुलिस पर आरोप है कि पेड़ काटने वाले लगातार धमकी दे रहे हैं जिसे पुलिस संज्ञान नहीं ले रही।

गांव के युवकों ने बनाया था वीडियोः इस दिन ग्राम पंचायत राजपुर से कुछ लोगों ने शिकायत की कि यहां आम के हरे पेड़ों को कुछ लोग काट रहे हैं। इसका गांव के दो युवकों ने वीडियो भी बना लिया। सूचना वन विभाग तक पहुंची तो टीम ने आकर पड़ताल की तब तक आरोपित भाग चुके थे। पुलिस ने कई लोगों ने बातचीत की तो गांव के दो दबंगों का नाम सामने आया। मौके पर वन विभाग ने मौके से आरी और एक बाइक बरामद की।

बताया कि इस मामले में गांव के दो लोगों को नोटिस दिये गए। इस मामले में 40 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला गया। मगर अब ताजा अपडेट ये है कि हरे पेड़ काटने के आरोपित गांव के दो गवाह को धमका रहे हैं। इसे प्रधान प्रियंका तिवारी ने गंभीरता से लिया और हाथरस जंक्शन के प्रभारी और मेंडू चौकी प्रभारी से मोबाइल पर बातचीत की।

प्रधान का आरोप है कि बातचीत के दौरान पुलिस का रवैया ठीक नहीं था। इसे ट्वीट किया और एडीजी से भी शिकायत की। एडीजी ने मामले को संज्ञान लिया और पुलिस को गांव में छानबीन के लिए भेजा। उधर डीएफओ सीपी सिंह ने बताया कि आरोपितों को वन माफिया घोषित करने के लिए जल्द ही वह एसपी को पत्र लिखेंगे। हाथरस जंक्शन प्रभारी रितेश सिंह कहना है कि आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *